Asaduddin Owaisi s big statement on Congress s defeat in Haryana haryana election result

Asaduddin Owaisi s big statement on Congress s defeat in Haryana haryana election result


असदुद्दीन औवेसी: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। हरियाणा की जनता का मानना ​​था कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इन अध्ययनों के सामने सारा अर्थशास्त्र पोल फेल साबित हुआ। इस बीच एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर चुनावी सार पेश किया है। तेलंगाना के विकाराबाद में शुक्रवार (11 अक्टूबर 2024) की रात एक दरवाजे को निशाना बनाते हुए सोलंकी ने कहा, “बीजेपी को हराने के लिए पुरानी पार्टी सभी को साथ लेकर चलेगी।”

ओवैसी ने कहा, ‘हरियाणा के चुनाव में मोदी की जीत हुई. कैसे जीते? मैं तो वहां पर था ही नहीं, बाकी हमें बी टीम का प्रदर्शन। उन्होंने यह भी कहा, कि बहुत से लोग चुनाव लड़ने के लिये वहां आए थे, परन्तु मैं ने मना किया, और कहा, हम तमाशा देखेंगे।

हरियाणा में कांग्रेस की हार पर सोलासी का तंज
ओवैसी ने कहा, “मैं कांग्रेस से कहना चाहता हूं कि पार्टी मेरी बात समझने की कोशिश करो। अभी भी समय है, अगर मोदी हार गए तो युवाओं के साथ लेकर चलेंगे। आप अकेले कुछ नहीं कर सकते।” बीजेपी ने विधानसभा में हैट्रिक जीत हासिल की और कांग्रेस की वापसी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम के अनुसार 90 विधानसभा में से बीजेपी अवशेष और कांग्रेस 37, जो सरकार बनाने के लिए 46 के जादुई आंकड़े से कहीं अधिक है

कांग्रेस नेता उदित राज ने पलटवार किया
कांग्रेस नेता उदित राज ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘पूरी दुनिया में एआईएमआईएम के अलावा कुछ और लोग हैं, जो बीजेपी की आलोचना करते हैं, लेकिन असल में वे उनकी बी टीमें हैं।’ बीजेपी को हर जगह उम्मीदवार नहीं मिलेंगे। इसलिए, हर कोई जानता है कि कौन सी टीम है और कौन नहीं। हमारे लिए जवाब देना सही नहीं है।

ये भी पढ़ें: ‘असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी की आलोचना तो करते हैं लेकिन…’, AIMIM ने कांग्रेस की हार पर बोला तंज, तो बोले उदित राज



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *