Maharashtra Election 2024 Sanjay Raut Attacks Congress After Lose in haryana Nana Patole Reaction

Maharashtra Election 2024 Sanjay Raut Attacks Congress After Lose in haryana Nana Patole Reaction


महाराष्ट्र चुनाव 2024: हरियाणा चुनाव के नतीजे आने के बाद महाराष्ट्र की विशेष गलियारों में हलचल मच गई है। संजय की कांग्रेस को लेकर की गई टिप्पणी के बाद से ही महाराष्ट्र में तूफान मच गया है। असल में, अमिताभ बच्चन ने कहा था कि अगर महाराष्ट्र में कांग्रेस अकेले चुनाव चाहती है तो पहले ही क्लीयर कर दे। इसके बाद कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने भी ले कर अपनी भूमिका स्पष्ट कर दी है.

एबीपी न्यूज ने कांग्रेस के शीर्ष प्रस्ताव में पूछा है कि उन्हें महाराष्ट्र में अकेले चुनाव लड़ने का क्या फैसला करना चाहिए तो इसके जवाब में उनका कहना था कि महाराष्ट्र में अकेले चुनाव लड़ने का कोई प्रस्ताव नहीं है। . वह महा विकास अघाड़ी का हिस्सा हैं. गॉडफादर ने कहा कि शुरुआत में वह गर्लफ्रेंड के साथ गठबंधन में थीं और फिर शरद दिग्गज पार्टी को भी साथ ले आईं।

चुनाव के बाद होगा सीएम का चेहरा बंद

जब यहां से पूछा गया कि सीएम पद की उम्मीदवारी के लिए यह दबाव की रणनीति क्या हो सकती है, तो इस बारे में एक अधिकारी ने कहा कि भले ही यह दबाव की रणनीति हो, लेकिन हम पहले किसी भी सीएम पद के लिए चुनाव लड़ते हैं। घोषणा नहीं करेंगे. यहां तक ​​कि शरद सुपरस्टार का भी मानना ​​है कि एमवी को इंटरव्यू के बाद ही सीएम का चयन करना चाहिए। कांग्रेस का भी यही नियम है कि चुनाव के बाद ही सीएम की घोषणा की जाये.

कांग्रेस से ‍क्रांतिकारी ने किया ये सवाल

हरियाणा में विधानसभा को देखते हुए विपक्ष (उद्धव ठाकुर गुट) के मिनियन अमिताभ बच्चन ने कहा कि अगर महाराष्ट्र में कांग्रेस अकेले चुनाव चाहती है तो बताएं। कांग्रेस के अतिवादियों ने उन्हें हरियाणा चुनाव में हरा दिया। मुख्यमंत्री पद का चेहरा महाविकास आघाड़ी की तीन पार्टियों को अब एक साथ घोषित करना चाहिए।

नाना पटोले ने दिया जवाब

कांग्रेस पर संजय की टिप्पणी भी कहां चुप रहने वाली थी। महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने क्रांतिकारी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “किसका बहुत बड़ा है यह आने वाले चुनाव में दिख जाएगा। उस वक्त आपको पता चल जाएगा कि किसका व्यवहार खत्म हो गया है।” नाना पटोले ने यह भी कहा था कि वह क्लासिक से पूछेंगे कि उन्होंने क्या कहा है? सार्वजनिक तौर पर इस तरह का बयान देना ठीक नहीं होता.

यह भी पढ़ें- हरियाणा में अत्यंत तैसा था फाइट! 1 फीसदी वोट से बीजेपी ने किया खेल; जानिए कैसे कांग्रेस को दी पटखनी



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *