Ubisoft Confirms Assassin’s Creed Mirage’s Arrival To Steam In October

Ubisoft Confirms Assassin’s Creed Mirage’s Arrival To Steam In October


यूबीसॉफ्ट ने खुलासा किया है कि असैसिन्स क्रीड मिराज अपने मूल लॉन्च के एक साल बाद स्टीम पर पहुंचेगा। हालाँकि अभी तक सटीक रिलीज़ डेट निर्दिष्ट नहीं की गई है, गेम का स्टीम पेज पहले से ही उपलब्ध है। पहले, एक्शन-एडवेंचर गेम केवल एपिक गेम्स स्टोर और यूबीसॉफ्ट के अपने प्लेटफॉर्म के माध्यम से पीसी पर उपलब्ध था।

एक्स पर एक्स पोस्ट में यूबीसॉफ्ट ने कहा कि असैसिन्स क्रीड मिराज अक्टूबर में स्टीम पर रिलीज़ किया जाएगा। पोस्ट में लिखा है, “जैसा कि हम लॉन्च के एक साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, हम 9वीं सदी के बगदाद में स्थापित जड़ों के अनुभव में और अधिक प्रशंसकों का स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।”

असैसिन्स क्रीड मिराज हाल के शीर्षकों में देखी गई विशाल खुली दुनिया और जटिल कथाओं को पीछे छोड़ देता है, जो श्रृंखला की शुरुआती प्रविष्टियों की याद दिलाते हुए अधिक सघन अनुभव प्रदान करता है। यह गेम नौवीं सदी के बगदाद के एक चतुर सड़क चोर बासिम पर केंद्रित है, जो हिडन ओन्स में शामिल हो जाता है और एक कुशल हत्यारे के रूप में विकसित हो जाता है। प्रारंभ में 25 अक्टूबर, 2023 को लॉन्च किया गया, यह गेम PS4, PS5, Xbox One, Xbox Series S/X और PC (Ubisoft और Epic गेम्स स्टोर के माध्यम से) जैसे प्लेटफार्मों पर उपलब्ध था।

यह भी पढ़ें | iPhone 16 समीक्षा: कुछ ही समय में सर्वश्रेष्ठ गैर-प्रो iPhone, लेकिन कैमरा नियंत्रण पर जूरी का नियंत्रण

इस साल की शुरुआत में, 6 जून को, यूबीसॉफ्ट ने असैसिन्स क्रीड मिराज को आईफोन और आईपैड डिवाइसों तक विस्तारित किया। यह iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max और M1 चिप या बाद के संस्करण से लैस iPad Air और iPad Pro मॉडल के साथ संगत है।

यूबीसॉफ्ट रिलीज रणनीति बदलेगी

हाल के वर्षों में, यूबीसॉफ्ट ने अपने गेम को अपने स्टोरफ्रंट और एपिक गेम्स स्टोर के माध्यम से पीसी पर जारी करने का विकल्प चुना है, जिससे स्टीम पर उनकी उपलब्धता में देरी हो रही है। हालाँकि, यह दृष्टिकोण असैसिन्स क्रीड शैडोज़ के आगामी लॉन्च के साथ बदल जाएगा।

पिछले महीने, यूबीसॉफ्ट ने खुलासा किया था कि पीसी, पीएस5 और एक्सबॉक्स सीरीज एस/एक्स पर असैसिन्स क्रीड श्रृंखला की अगली किस्त की रिलीज की तारीख, जो शुरू में 15 नवंबर, 2024 निर्धारित थी, अब 14 फरवरी, 2025 तक बढ़ा दी गई है। यूबीसॉफ्ट ने यह भी पुष्टि की कि असैसिन्स क्रीड शैडोज़ पहले दिन से स्टीम पर उपलब्ध होगा।

यूबीसॉफ्ट ने कहा, “गेम स्टीम डे 1 पर हमारी नई रिलीज की वापसी को चिह्नित करेगा।”





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *