Dwayne Bravo Announces Retirement Midway Through CPL 2024, Named KKR Mentor Soon After

Dwayne Bravo Announces Retirement Midway Through CPL 2024, Named KKR Mentor Soon After


वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की। विशेष रूप से, ब्रावो कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में अपना व्यापार कर रहे थे, लेकिन उनकी चोट के कारण उनका कार्यकाल छोटा कर दिया गया जिसके बाद उन्होंने संन्यास लेने का विकल्प चुना। हालांकि इसके तुरंत बाद, ब्रावो को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मेंटर के रूप में घोषित किया गया।

“आज वह दिन है जब मैं उस खेल को अलविदा कहता हूं जिसने मुझे सब कुछ दिया है। पांच साल की उम्र से, मुझे पता था कि मैं यही करना चाहता था – यही वह खेल है जिसे खेलना मेरे भाग्य में लिखा था। मुझे किसी भी चीज में कोई दिलचस्पी नहीं थी अन्यथा, और मैंने अपना पूरा जीवन आपको समर्पित कर दिया। बदले में, आपने मुझे वह जीवन दिया जिसका मैंने अपने और अपने परिवार के लिए सपना देखा था, इसके लिए मैं आपको जितना भी धन्यवाद दूं, कम है,” ब्रावो ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा।

यहाँ पढ़ें | अफगानिस्तान ने टी20 विश्व कप 2024 से पहले ड्वेन ब्रावो को गेंदबाजी सलाहकार नियुक्त किया


डीजे ब्रावो टीकेआर के लिए अपना व्यापार कर रहे थे

विशेष रूप से, मौजूदा सीपीएल 2024 सीपीएल में ब्रावो का अंतिम सीज़न होने वाला था। हालांकि, स्टार ऑलराउंडर, जिनके नाम पांच खिताब हैं, सातवें ओवर में फाफ डु प्लेसिस का कैच लेने की कोशिश में चोटिल हो गए।

एबीपी लाइव पर भी | सीएसके आइकन ने मेजर लीग क्रिकेट में एनरिक नॉर्टजे की गेंद पर 106 मीटर लंबा छक्का लगाया- देखें

केकेआर ने जल्द ही ब्रावो के लिए एक स्वागत संदेश साझा किया। आईपीएल 2024 के विजेताओं ने सोशल मीडिया पर लिखा, “हमारे नए गुरु, डीजे ‘सर चैंपियन’ ब्रावो को नमस्कार! सिटी ऑफ चैंपियंस में आपका स्वागत है।”





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *