Mark Zuckerberg Shoots Epic Stunt Sequence With John Cena, Matthew Vaughn: Here’s The Story Behind It

Mark Zuckerberg Shoots Epic Stunt Sequence With John Cena, Matthew Vaughn: Here’s The Story Behind It


मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कई मौकों पर मेटा रे बैन स्मार्ट ग्लासेस को दिखाया है ताकि इसकी क्षमता का प्रदर्शन किया जा सके। टेक दिग्गज ने एक बार फिर मेटा रे बैन स्मार्ट ग्लासेस की ताकत दिखाई है, लेकिन इस बार उन्होंने इसे नए तरीके से और जॉन सीना के साथ किया है। मार्क जुकरबर्ग ने WWE सुपरस्टार जॉन सीना, गायक बेन्सन बून और फिल्म निर्माता मैथ्यू वॉन के साथ मिलकर मेटा रे बैन स्मार्ट ग्लासेस के साथ एक विस्तृत स्टंट सीक्वेंस शूट किया।

स्टंट सीक्वेंस की शुरुआत मेटा के सीईओ द्वारा जॉन सीना के खिलाफ आमने-सामने की लड़ाई से हुई और फिर टेक दिग्गज को हार्नेस की मदद से हवा में उठा लिया गया, जबकि उनका मेटा रे बैन चश्मा अभी भी लगा हुआ था। जुकरबर्ग को एक प्लेटफॉर्म पर गिराया गया, फिर उन्होंने अपने हाथों में एक खूबसूरत कटाना लेकर तलवारबाजी की। स्टंट सीक्वेंस का अंत जुकरबर्ग के हाथ में आग लगने और मेटा से यह पूछने के साथ हुआ कि क्या वह आग में जल रहा है।

यह भी पढ़ें | लेबनान पेजर विस्फोट: कैसे एक कॉम्पैक्ट मोबाइल जैसी डिवाइस हवा में जान ले सकती है

मेटा रे बैन स्मार्ट ग्लासेस से आउटपुट काफी अच्छा था। ज़करबर्ग और जॉन सीना के हाई एक्शन के बावजूद वीडियो स्थिर लग रहा था।

यहाँ पूरी वीडियो देखो:


मेटा एक्स एस्सिलोरलक्सोटिका साझेदारी विस्तारित

रे-बैन की मूल कंपनी एस्सिलोरलक्सोटिका ने खुलासा किया कि उसने मेटा प्लेटफॉर्म्स के साथ अपनी दीर्घकालिक साझेदारी को एक और दशक के लिए बढ़ा दिया है। यह सहयोग स्मार्ट आईवियर के निरंतर विकास पर केंद्रित होगा।

एस्सिलोरलक्सोटिका के सीईओ फ्रांसेस्को मिलरी ने रॉयटर्स को बताया, “हमने मेटा के साथ जो अविश्वसनीय काम किया है, वह अभी भी अपने शुरुआती चरण में है, और यह चश्मों को कनेक्टेड दुनिया का प्रवेशद्वार बनाने की हमारी यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुआ है।”

साझेदारी की घोषणा के बाद, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने सहयोग को उजागर करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक रोमांचक वीडियो साझा किया।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *