Jammu and Kashmir Elections 2024 Narendra Modi BJP NDA Congress NC Pakistan

Jammu and Kashmir Elections 2024 Narendra Modi BJP NDA Congress NC Pakistan


जम्मू और कश्मीर चुनाव 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू और कश्मीर से कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के गठबंधन पाकिस्तान को बर्बाद कर दिया है। गुरुवार (19 सितंबर, 2024) को कटरा में जन सभा के दौरान दावा किया गया कि दशकों तक कांग्रेस और एनसी ने वही काम किया, जो आतंकवाद के आका पाकिस्तान को सूट करता है। पाकिस्तान के जिस जनरल ने जम्मू और कश्मीर की पीढियां बर्बाद कीं और हमारा खून बहाया, वही ये लोग यहां फिर से लागू करना चाहते हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी का कहना है, ”मोदी आज कांग्रेस और एनसी पर चोट कर रहे हैं कि हम जम्मू और कश्मीर में पाकिस्तान के इलाकों को लागू नहीं करेंगे. दुनिया की कोई भी सेना जम्मू और कश्मीर की वापसी नहीं कर सकती.” के लिए देश से बड़ा कुछ नहीं है। हमारे सबसे बड़े देश का विकास है, ऐसी सरकार बनी है।”

लाभ, अस्वीकरण के दौरान नरेंद्र मोदी क्या कहा:

अमित शाह ने भी कांग्रेस को लपेटा, बोले- हुआ एक्सपोज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा स्टूडियो के बयान पर टिप्पणी की गई थी। उन्होंने आर्टिकल-370 पर ख्वाजा स्टार्स की टिप्पणी को लेकर कहा कि पाकिस्तान के मंत्री की ओर से आर्टिकल-370 और 35(ए) पर कांग्रेस और जेकेके के समर्थन की बात फिर से ने कांग्रेस को बेनकाब कर दिया। साफ है कि कांग्रेस और पाकिस्तान के इरादे भी एक हैं और बुनियादी भी।

पूरा मामला क्या है? समझिये, एक नजर में

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा स्टिल और वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा स्टिल ने आर्टिकल-370 को लेकर ऐसा बयान दिया है। कैपिटल टॉक शो के दौरान उन्होंने कहा, “जम्मू और कश्मीर में 370 और 35ए को बहाल करने के लिए पाकिस्तान और नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन एक ही पेज पर हैं।” पाक के मंत्री के बयान के बाद कांग्रेस और एनसी बीजेपी की ताकत पर आ गए।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर चुनाव में जमुना पाकिस्तान तो एनसी के उमर अब्दुल्ला का आया बड़ा बयान, दे दिया ये अनोखा नजारा!





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *