Here’s What You Can Expect From ‘It’s Glowtime’ Event

Here’s What You Can Expect From ‘It’s Glowtime’ Event


Apple ने सितंबर महीने के लिए एक विशेष कार्यक्रम की घोषणा की है, और यह आगामी iPhone 16 सीरीज़ के लिए लॉन्च इवेंट होने की उम्मीद है। महीनों से बाजार में ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि Apple इस साल अपने iPhone 16 का अनावरण करने जा रहा है और ‘इट्स ग्लोटाइम’ इवेंट की घोषणा आगामी iPhone की अपेक्षित लॉन्च तिथि के साथ मेल खाती है। यह कार्यक्रम Apple Park के स्टीव जॉब्स थिएटर में आयोजित किया जाएगा और सुबह 10 बजे PT/1 बजे ET (भारतीय दर्शकों के लिए 10:30 बजे IST) से शुरू होगा।

क्या आप भी सोच रहे हैं कि इस लॉन्च इवेंट से क्या उम्मीद की जाए? हम आपकी मदद करने के लिए यहां हैं।

यह भी पढ़ें | Google Pixel 9 Pro XL रिव्यू: Google के अब तक के सर्वश्रेष्ठ AI और कैमरों वाला एक गंभीर फ्लैगशिप

Apple iPhone 16 अपेक्षित लॉन्च: क्या उम्मीद करें

आगामी iPhone 16 सीरीज़ में चार मॉडल शामिल होने वाले हैं: मानक iPhone 16, iPhone 16 Plus, और उच्च-अंत iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max। प्रत्याशित सुविधाओं में Apple इंटेलिजेंस है, एक नया सॉफ़्टवेयर नवाचार जिसे लॉन्च के बाद अपडेट के माध्यम से पेश किया जा सकता है।

एक और अफवाह यह है कि इसमें एक नया कैप्चर बटन भी जोड़ा गया है। इस भौतिक बटन से त्वरित फोटो और वीडियो कैप्चर की सुविधा मिलने की उम्मीद है, जिसमें संभावित रूप से एक्सपोज़र को नियंत्रित करने, फ़ोकस को समायोजित करने और ज़ूम करने के लिए बल-संवेदनशील फ़ंक्शन शामिल हैं।

iPhone 16 के साथ, Apple द्वारा नए Apple Watch मॉडल पेश किए जाने की उम्मीद है, जिसमें Watch Series 10, Watch Ultra 3 और अधिक किफायती Watch SE शामिल हैं। दूसरी पीढ़ी के AirPods Max और दो नए AirPods मॉडल के लॉन्च के बारे में भी अटकलें लगाई जा रही हैं।

इस इवेंट में Apple के आगामी ऑपरेटिंग सिस्टम जैसे iOS 18, iPadOS 18, macOS Sequoia और watchOS 11 की आधिकारिक रिलीज़ की तारीखों का भी खुलासा होने की संभावना है। कुल मिलाकर, यह एक भरपूर इवेंट होने की उम्मीद है जिसमें बहुत कुछ पेश किया जाएगा।

यह कार्यक्रम एप्पल की वेबसाइट, एप्पल टीवी ऐप और कंपनी के यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *