Amit Mishra Reveals Who Ended Feud Between Gautam Gambhir Virat Kohli In Bombshell Interview IPL 2023 LSG RCB

Amit Mishra Reveals Who Ended Feud Between Gautam Gambhir Virat Kohli In Bombshell Interview IPL 2023 LSG RCB


अमित मिश्रा ने यूट्यूबर शुभंकर शर्मा के साथ अपने हालिया इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। भारतीय लेग स्पिनर, जिन्होंने आखिरी बार 2017 में भारत का प्रतिनिधित्व किया था, ने अपनी बातचीत के दौरान गौतम गंभीर के साथ हुए झगड़े के बारे में भी बात की। आईपीएल 2023 जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) लखनऊ में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ मैच खेल रही थी।

कोहली और गंभीर, जो एक समय भारत और दिल्ली के दो साथी थे, के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी, जिसमें एलएसजी के नवीन-उल-हक भी शामिल थे। इस घटना में शामिल होने के लिए तीनों को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने फटकार लगाई थी। मिश्रा, जो एलएसजी टीम का हिस्सा थे, जैसे गंभीर जो टीम के साथ मेंटर के तौर पर जुड़े थे, ने अब खुलासा किया है कि यह झगड़ा कैसे खत्म हुआ।

यहां पढ़ें | अमित मिश्रा ने विराट कोहली पर की विस्फोटक टिप्पणी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्लिप- देखें

मिश्रा ने साक्षात्कार में कहा, “मैंने गौतम के बारे में एक अच्छी बात देखी। विराट कोहली उनकी ओर नहीं गए, गौतम उनकी ओर गए। उन्होंने जाकर पूछा ‘आप कैसे हैं, आपका परिवार कैसा है।’ इसलिए यह गौतम थे जिन्होंने झगड़े को समाप्त किया, कोहली ने नहीं।”

41 वर्षीय गौतम ने कहा, “इसलिए गौतम ने उस समय अपना बड़ा दिल दिखाया। कोहली को जाना चाहिए था और झगड़ा खत्म करना चाहिए था। उन्हें जाना चाहिए था और कहना चाहिए था ‘गौती भाई, चलो इसे खत्म करते हैं।”

गौतम गंभीर टीम इंडिया के मुख्य कोच बने

इस बीच, गंभीर को टीम इंडिया का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है, जिसका मतलब है कि वह एक बार फिर कोहली के साथ कामकाजी संबंध बनाएंगे। यह देखते हुए कि दोनों भारतीय क्रिकेट के शुभचिंतक हैं, कोई भी उम्मीद कर सकता है कि वे बीती बातों को भूलकर एक साथ आएंगे और आने वाले वर्षों में भारत को और अधिक ऊंचाइयां हासिल करने में मदद करेंगे।

यह भी पढ़ें | ‘अगर… तो सभी फॉर्मेट खेलो’: कोच गौतम गंभीर का टीम इंडिया को साहसिक संदेश। देखें

गंभीर को हालांकि बड़ी जिम्मेदारी निभानी होगी क्योंकि वह मुख्य कोच के रूप में राहुल द्रविड़ का स्थान लेंगे, जिनका कार्यकाल काफी सफल रहा और भारत की पहली टेस्ट सीरीज में भी उनका दबदबा रहा। टी20 विश्व कप 2024 की विजय.



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *