WhatsApp Stickers Animations Not Working Bug Glitch Hang How To Fix The Issue

WhatsApp Stickers Animations Not Working Bug Glitch Hang How To Fix The Issue


अगर आप एक सक्रिय WhatsApp उपयोगकर्ता हैं और आप अपनी चैट में स्टिकर का उपयोग करते हैं, तो आपने देखा होगा कि वे उस तरह से काम नहीं कर रहे हैं जिस तरह से उन्हें करना चाहिए। यह समस्या पिछले कुछ समय से Android और iOS दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए बनी हुई है। स्टिकर के सामान्य रूप से न चलने का सटीक कारण अभी तक ज्ञात नहीं है, लेकिन इस बग को हल करने के कुछ तरीके हो सकते हैं। इस समस्या ने कुछ लोगों का ध्यान आकर्षित किया है क्योंकि WhatsApp पर स्टिकर काफी लोकप्रिय हो गए हैं। कुछ उपयोगकर्ता मीम्स के साथ बातचीत का जवाब देने के लिए स्टिकर का उपयोग करते हैं जबकि कुछ केवल स्टिकर के आधार पर पूरी बातचीत करने का प्रयास करते हैं।

यह आत्म-अभिव्यक्ति का एक तरीका है और यदि आप इसमें परेशानी का सामना कर रहे हैं तो हम आपकी मदद के लिए यहां हैं।

यह भी पढ़ें | अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प की हत्या की कोशिश के बाद एलन मस्क ने ‘राष्ट्रपति ट्रम्प’ का पूर्ण समर्थन किया

WhatsApp स्टिकर्स मूव नहीं हो रहे: कैसे ठीक करें

अपने फ़ोन को रीस्टार्ट करना अक्सर कई समस्याओं को ठीक करने का एक प्रभावी तरीका होता है, जिसमें WhatsApp स्टिकर के एनिमेटेड न होने की समस्या भी शामिल है। हालाँकि, अगर रीस्टार्ट करने से काम नहीं चलता है, तो Android उपयोगकर्ताओं के लिए एक मददगार तरकीब है जिससे डिवाइस को रीबूट किए बिना इसे ठीक किया जा सकता है।

एंड्रॉयड फोन पर WhatsApp स्टिकर को फिर से एनिमेट करने के लिए, WhatsApp ऐप आइकन को लंबे समय तक दबाकर रखें, “ऐप जानकारी” पर जाएं, “अलार्म और रिमाइंडर” चुनें और इसे अक्षम करें। यह क्रिया आमतौर पर स्टिकर एनीमेशन समस्या को ठीक करती है। यदि समस्या जारी रहती है, तो आप यह देखने के लिए कि क्या यह समस्या हल करता है, फिर से “अलार्म और रिमाइंडर” विकल्प को फिर से सक्षम और अक्षम करने का प्रयास कर सकते हैं।

जो लोग WhatsApp स्टिकर का उपयोग करना पसंद करते हैं, उनके लिए ऐप अब किसी भी छवि को स्टिकर में बदलने की सुविधा प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता सीधे ऐप के भीतर मेटा AI के माध्यम से चित्र बना सकते हैं। यदि यह पर्याप्त नहीं है, तो कई तृतीय-पक्ष ऐप उपलब्ध हैं जो डाउनलोड के लिए मुफ़्त WhatsApp स्टिकर का विशाल संग्रह प्रदान करते हैं, जो आपके संदेश अनुभव को बढ़ाने के लिए अंतहीन विकल्प प्रदान करते हैं।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *