Apple Might Release An Affordable Version Of Vision Pro Next Year, Here’s The Expected Price

Apple Might Release An Affordable Version Of Vision Pro Next Year, Here’s The Expected Price


Apple Vision Pro को कुछ समय पहले ही रिलीज़ किया गया था और यह कुछ ही समय में हिट हो गया। इसने बाज़ार में काफ़ी चर्चा बटोरी और जो लोग इसे खरीद सकते थे, उन्होंने इसे खरीदने की कोशिश की, हालाँकि, हाल ही में डिवाइस की बिक्री में गिरावट देखी गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, Apple Vision Pro के आंतरिक घटकों की लागत को कम करने के तरीके तलाश रहा है और साथ ही यह एक अधिक किफायती मॉडल पर भी काम कर रहा है जिसे 2025 के अंत तक बाज़ार में लॉन्च किया जा सकता है।

कथित तौर पर एप्पल विजन प्रो हेडसेट की बिक्री में कमी को लेकर भी चिंतित है और उसका मानना ​​है कि इसकी भारी कीमत और भारी निर्माण इस गिरावट के पीछे जिम्मेदार हैं।

कथित तौर पर iPhone निर्माता Apple Vision Pro के अपने किफायती संस्करण को ‘N109’ नाम दे रहा है। अपने ‘N109’ के लिए, Apple हाई-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले से समझौता किए बिना Vision Pro के वज़न को कम से कम एक तिहाई कम करने की योजना बना रहा है। iPhone निर्माता अन्य घटकों को हटाने की संभावना है जिन्हें वह ‘महत्वपूर्ण’ नहीं मानता है।

यह भी पढ़ें | वैलोरेंट को एक रोमांचक ‘ट्विस्ट’ के साथ एबिस नामक नया नक्शा मिला; यहाँ सभी विवरण जानें

एप्पल विज़न प्रो का किफायती संस्करण ‘N109’: कीमत (अनुमानित)

कीमत के बारे में, यह बताया गया है कि Apple अपने हाई-एंड iPhone मॉडल के समान मूल्य सीमा को लक्षित कर रहा है। पिछले साल, ब्लूमबर्ग ने सुझाव दिया था कि Apple Vision Pro हेडसेट का अधिक किफायती संस्करण विकसित कर सकता है, जिसकी संभावित कीमत $1,500 और $2,500 के बीच हो सकती है। यह नवीनतम रिपोर्ट से मेल खाता है, क्योंकि iPhone 15 Pro Max का 1TB स्टोरेज मॉडल वर्तमान में Apple की वेबसाइट पर $1,599 से शुरू होता है।

इस महीने की शुरुआत में वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (WWDC) में, Apple ने घोषणा की कि हेडसेट को चीन, हांगकांग, जापान, सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, फ्रांस, जर्मनी और यूनाइटेड किंगडम सहित अन्य क्षेत्रों में भी लॉन्च किया जाएगा। हालाँकि, भारत में इसकी उपलब्धता के बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई थी।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *