Prashant Kishor big prediction for Bihar Assembly Elections 2025 claims NDA and INDIA will be wipe out by people | Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने चुनाव को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, बोले

Prashant Kishor big prediction for Bihar Assembly Elections 2025 claims NDA and INDIA will be wipe out by people | Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने चुनाव को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, बोले


बिहार चुनाव 2025: राजनीतिक विश्लेषक और जनसुराज के सहयोगी प्रशांत किशोर लंबे समय से बिहार में स्थिरता के तौर पर सक्रिय हैं। कांग्रेस चुनाव 2024 के खत्म होने के बाद अब प्रशांत किशोरों ने एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने आगामी 2 फीसदी को अपनी पार्टी बनाने की घोषणा कर दी है।

प्रशांत किशोर के इस बयान के बाद से ही बिहार के सियासी गलियारों में चर्चाएं और अटकलबाजियों का दौर शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि, वह भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए और विपक्षी दलों के भारतीय गठबंधन को सीधे तौर पर चुनौती देते हुए अपने बिहार से साफ होने की भविष्यवाणी कर रहे हैं।

‘साफ हो जाएंगे एनडीए और भारत गठबंधन’

जनसुराज के गठबंधन प्रशांत किशोर ने अपनी पार्टी बनाने का ऐलान करने के साथ कहा कि अगले साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए और भारत गठबंधन पूरी तरह से साफ हो जाएंगे। उन्होंने दावा किया कि इस बार बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में उनकी पार्टी को जनता जीत दिलाएगी।

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में वोट काटने वाले दल के तौर पर नहीं होगी। उन्होंने कहा कि जो लोग हमसे पूछ रहे हैं कि भारत या भारत गठबंधन में से किसका वोट काटेंगे। उन लोगों से कहना है कि इस बार जनसुराज पूरी तरह से जनता के और जनता जनसुराज के साथ है।

कांग्रेस चुनाव 2024 के बाद हुई पीके की आलोचना

प्रशांत किशोर काफी दिनों से सुर्खियों में रहे। आर.वी., वह चुनाव 2024 में मोदी को बहुमत मिलने के साथ 300 से ज्यादा सीटें मिलने का दावा किया गया था। हालांकि, चुनावी मैदान में भाजपा बहुमत से दूर रही। इसे लेकर उनकी काफी आलोचना की गई.

हालांकि, उन्होंने इन आलोचनाओं को लेकर कहा कि केंद्र में सरकार भाजपा की ही बनी हुई है। उन्होंने कहा कि एसेसमेंट गलत भी हो सकता है और मैं आगे से इस तरह के नंबर गेम में नहीं पड़ूंगा। उन्होंने कहा कि मैं बिहार पर ही अपना फोकस रखूंगा।

ये भी पढ़ें:

राहुल गांधी का जन्मदिन: किसी ने कंधे पर बनाया ‘राहुल भैया’ का जन्मदिन, किसी ने लाड़ में बनाया गाल, तस्वीर में देखें कैसे मनाएं कांग्रेस सांसद का जन्मदिन



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *