Wynk Music Crosses 1.7 Billion Streams By Artists From Wynk Studio, Wearables Maker Urban Expands Its Vibe Series, More

Wynk Music Crosses 1.7 Billion Streams By Artists From Wynk Studio, Wearables Maker Urban Expands Its Vibe Series, More


विंक स्टूडियो के कलाकारों द्वारा विंक म्यूजिक ने 1.7 बिलियन स्ट्रीम को पार कर लिया

घरेलू संगीत स्ट्रीमिंग कंपनी विंक म्यूज़िक ने विंक स्टूडियो के स्वतंत्र कलाकारों के गानों के लिए 1.7 बिलियन से ज़्यादा स्ट्रीम का मील का पत्थर हासिल किया है। विंक स्टूडियो एक ऐसा प्लैटफ़ॉर्म है जो उभरते संगीतकारों के लिए लॉन्च पैड के रूप में काम करता है और उन्हें देश भर के दर्शकों तक पहुँचने में मदद करता है। कंपनी ने विंक स्टूडियो की स्थापना के दो साल के भीतर ही यह मुकाम हासिल कर लिया।

घरेलू वियरेबल्स निर्माता अर्बन ने अपनी वाइब सीरीज़ का विस्तार किया

घरेलू प्रौद्योगिकी कंपनी अर्बन ने अपनी वाइब सीरीज लाइनअप में तीन नए TWS ईयरबस पेश किए, जिसमें अर्बन वाइब क्लिप, अर्बन वाइब लूप और अर्बन वाइब 2 शामिल हैं। कंपनी ने दावा किया कि अर्बन वाइब सीरीज को कान के अनुकूल बनाया गया है और यह लंबे समय तक इस्तेमाल के कारण होने वाले किसी भी नुकसान को रोकता है। ईयरपॉड्स उपयोगकर्ताओं के लिए पर्यावरण जागरूकता को बरकरार रखते हैं और बिना किसी खतरे के रोजमर्रा की जिंदगी में आसानी से इस्तेमाल किए जा सकते हैं। इसे किसी भी गतिविधि के दौरान आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है, चाहे दौड़ना, जिम करना, लंबी पैदल यात्रा, साइकिल चलाना या सड़कों पर चलना। वाइब क्लिप को उपयोगकर्ताओं के आराम और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। इसमें एक अभिनव क्लिप-ऑन डिज़ाइन है जो कानों के किनारे फिट बैठता है जो कान को नुकसान से बचाता है। इसमें “अर्बन एयरबीम तकनीक और स्मार्ट AI साउंड एम्पलीफायर द्वारा संचालित एक सुपर HD 3D पैनोरमिक सराउंड साउंड भी है। इसके अतिरिक्त इसमें ENC और लो लेटेंसी गेमिंग मोड और 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ है। अर्बन वाइब 2 हाइब्रिड नॉइज़ कैंसलेशन से लैस है और यह बड़े 14.3 मिमी डुअल ऑडियो ड्राइवर्स के साथ आता है।

ग्रेटर नोएडा में बनेगा वीवो का 3,000 करोड़ रुपये का मैन्युफैक्चरिंग प्लांट

हैंडसेट निर्माता वीवो अगले महीने देश की सबसे बड़ी मोबाइल फोन उत्पादन सुविधाओं में से एक का उद्घाटन करने की तैयारी कर रही है, द इकोनॉमिक टाइम्स (ईटी) की एक रिपोर्ट में कहा गया है। वीवो की हैंडसेट बनाने वाली सुविधा ग्रेटर नोएडा, उत्तर प्रदेश में स्थित होगी, और इसकी वार्षिक उत्पादन क्षमता 120 मिलियन डिवाइस होगी, जिसमें 3,000 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश होगा।

पूरी रिपोर्ट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *