Supreme News247

जितना पैसा मोदी ने अडानी को दिया उतना पैसा कांग्रेस…, चुनावी रैली में क्या वादा कर गए राहुल गांधी

जितना पैसा मोदी ने अडानी को दिया उतना पैसा कांग्रेस…, चुनावी रैली में क्या वादा कर गए राहुल गांधी


राहुल हरियाणा रैली: हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर हमलावर हैं। राहुल गांधी ने सोमवार (30 सितंबर) को अपनी संकल्प शक्ति यात्रा के दौरान कहा था नरेंद्र मोदी गरीबों की जेब से ‘तूफ़ान’ की तरह पैसा निकाल कर, ‘सुनामी’ की तरह अडानी जी की तरह जंगल में डाल रहे हैं।

जनता को निशाने पर लेते हुए राहुल गांधी ने कहा, ”मेरा लक्ष्य है कि वे अपने ‘मित्रों’ को पैसा दें, पैसा मैं हिंदुस्तान के गरीबों, शोषितों और उद्यमियों को दे दूं।”

आज से शुरू हुई विजय संकल्प यात्रा

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए अब बस चार दिन ही बचे हैं सभी आदिवासियों ने अपना-अपना घोषणा पत्र भी जनता के सामने पेश किया है तो वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा में नया खेल खेला है। आज से उन्होंने भाईचारा गांधी जी के साथ हरियाणा में विजय संकल्प यात्रा शुरू की। इस गैर-लाभकारी प्रचार के दौरान राहुल गांधी के साथ न केवल प्रियंका गांधी बल्कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भंडारी सिंह सोलंकी और अल्पसंख्यक कुमारी सलाजा भी होंगी।

फ़ोट प्रमोशन कर रही कांग्रेस

चुनाव के लिए नासिक में मस्जिदें और रैलियां करना बेहद आम बात है, लेकिन जब चुनाव के लिए 4 से 5 दिन की छुट्टी हो और पैदल चलकर मैदान में निकल रहे हों तो इससे यह समझ में आ सकता है कि विधानसभा चुनाव में पार्टी का कोई प्रचार नहीं हो सकता कैसर नहीं देखी चाहत.

ऐसी होगी यात्रा की योजना

हरियाणा चुनाव में प्रियंका गांधी पहली बार प्रचार कर रही हैं। दो अक्टूबर को वह तीन सभाएं करने वाली हैं, जिसमें से एक सभा विनेश फोगाट के लिए जुलाना में होगी और इसी दिन कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की भी रैली होगी। इस यात्रा के माध्यम से कांग्रेस के माध्यम से अंबाला, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र की 6 जिलों पर राष्ट्रीय राजधानी से लेकर एक अक्टूबर तक राहुल गांधी की यात्रा बहादुरगढ़, दीया, गुड़गांव से निकाली गई। एक दिन के ब्रेक के बाद यह फिर से शुरू होगी और आखिरी दिन राहुल गांधी दक्षिण हरियाणा में रैली को लेकर यात्रा करेंगे

यह भी पढ़ें- हरियाणा चुनाव: 6 दिन और 3 दिन! हरियाणा में प्रोटोटाइप गेम पलटने आ रहे राहुल-प्रियंका





Source link

Exit mobile version